main page

कार्तिक आर्यन ने अल्‍लू अर्जुन के गाने 'बुट्टा बोम्‍मा' पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Updated 11 June, 2021 07:37:00 PM

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। कार्तिक की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो धमाल मचा रहा है।

मुंबई. कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। कार्तिक की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो धमाल मचा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में कार्तिक ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने शूज पहने हुए हैं। शेड्स और कैप से कार्तिक ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कार्तिक अल्‍लू अर्जुन के गाने 'बुट्टा बोम्‍मा' पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- 'डांस लाइक.......? मत लिखना की कोई देख नहीं रहा।' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।<

काम की बात करें तो कार्तिक बहुत जल्द फिल्म 'धमाका' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kartik aaryandanceallu arjunbutta bommasongvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...