main page

'घुटने टूट गए..'शहजादा' के सेट पर घायल हुए कार्तिक आर्यन, तस्वीर शेयर कर एक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

Updated 10 January, 2023 11:44:07 AM

एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मांझे हुए स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। इन दिनों एक्टर अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। शूटिंग के दौरान कार्तिक के घुटने में चोट लग गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मांझे हुए स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई है। इन दिनों एक्टर अपकमिंग फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच उन्हें लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। शूटिंग के दौरान कार्तिक के घुटने में चोट लग गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

Bollywood Tadka

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने घुटने की सिंकाई करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'घुटने टूट गए...आइस बकेट चैलेंज 2023 अब शुरु होता है'। 

Bollywood Tadka


तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर आईस से भरी बकेट में बायां पैर डाले  बैठे हैं, साथ ही उनके घुटने के पीछे मसल्स पर ब्लू पैचेस दिखाई दे रहे हैं। एक्टर की इस पोस्ट से अनुमान लगाया जा सकता है कि उनको ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। कार्तिक के घुटने में हल्की चोट आई है। 


काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।  फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोहित धवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म अल्लू अर्जुन की सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलु' का हिंदी रीमेक है।  

 

Content Writer: suman prajapati

Kartik AaryaninjuredsetShehzadaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...