main page

इस सेक्सी फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने Walk To Success का मंत्र किया साझा

Updated 22 September, 2021 02:53:34 PM

कार्तिक आर्यन ने सेक्सी पोस्ट के साथ वॉक टू सक्सेस का मंत्र साझा किया।

नई दिल्ली। अपने उबेर-स्टाइलिश और डैपर लुक के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा आग लगाते हुए, हार्टथ्रोब कार्तिक आर्यन अपने नवीनतम अपडेट पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को सप्ताह के मध्य में प्रेरणा देते हैं। सकारात्मकता को उजागर किया हुए, कार्तिक आर्यन अपने नवीनतम पोस्ट के साथ अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को सकारात्मक संदेश दे रहे हैं।

 

कार्तिक आर्यन ने Walk To Success का मंत्र किया साझा 
कल सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी शार्प जॉलाइन और अपने सेक्सी चार्म को दिखाते हुए एक शानदार क्लिक शेयर किया और एक शानदार कैप्शन के साथ फोटो को हाइलाइट किया और आज वह सकारात्मकत सोच पर प्रकाश डालते हुए एक और कदम आगे बढ़ते हैं। कार्तिक ने आज अपने स्टाइलिश शूट से तस्वीर साझा की, जिसमें वह आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, "एक समय में एक कदम चलना अच्छा है"।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

'सोशल मीडिया किंग' के रूप में पहचाने जाने वाले कार्तिक आर्यन अपने प्रशंसकों को उनके शूट और अन्य अपडेट देते रहते हैं। अपनी आर्कषक तस्वीरें और मजाकिया कैप्शन से लेकर प्रेरक विचारों तक, अभीनेता अपने दर्शकों के दिलों पर राज करना जनता है। सोशल मीडिया पर हो या व्यक्तिगत रूप से, कार्तिक अपने आकर्षक व्यक्तित्व और विनम्र व्यवहार से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होते हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच अक्सर शहर में देखे जाने के कारण, कार्तिक आर्यन के आस पास अक्सर प्रशंसकों की भीड़ रहती है।

 

सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय स्टार में से एक, कार्तिक आर्यन अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए विभिन्न शैलियों में पदार्पण करते हुए, आगामी फिल्मों की एक स्पष्ट सूची के साथ उद्योग के योग्य और सबसे व्यस्त अभिनेता के रूप में भी उभरे है।

 

राम माधवानी की धमाका, अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 2, साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीत प्रेम कहानी, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया, एकता कपूर की फ्रेडी के साथ कथित अला वैकुंठपुरमुलु रीमेक के साथ अन्य अघोषित परियोजनाओं में नज़र आने वाले कार्तिक आर्यन निस्संदेह उद्योग के सबसे व्यस्त अभिनेता है।

Content Writer: Deepender Thakur

kartik aaryankartik aaryan success mantrakartik aaryan instagram post

loading...