main page

'भूल भुलैया 2' की रिलीज़ के पहले दिन कार्तिक ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन, दोनों हाथ जोड़ मांगा भगवान से आशीर्वाद

Updated 20 May, 2022 05:05:07 PM

एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 आज  (20 मई को) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीजिंग के पहले दिन ही कार्तिक की फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच एक्टर अपने फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन में आशीर्वाद लेने पहुंचे। एक्टर ने सिद्ध

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 आज  (20 मई को) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीजिंग के पहले दिन ही कार्तिक की फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच एक्टर अपने फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन में आशीर्वाद लेने पहुंचे। एक्टर ने सिद्धि विनायक मंदिर दर्शन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन दोनों हाथ जोड़ गणेश जी को नतमस्तक कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ''वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ।
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥''

Bollywood Tadka


बता दें, भूल भुलैया 2 फिल्म में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आएं हैं। फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस तब्बू भी हैं। बॉक्स ऑफिस में कार्तिक की फिल्म कंगना रनौत की धाकड़ के साथ मुकाबला कर रही है।  

 


Kartik AaryanvisitsSiddhivinayak Mandirfilmbhool bhulaiyaa 2release dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...