main page

फैंस के लिए खुशखबरी: 'कसौटी जिंदगी के' फेस पार्थ समथान की दूसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

24 July, 2020 10:31:35 AM

टीवी सीरियल ''कसौटी जिंदगी के 2'' के अनुराग बासु यानि कि पार्थ समथान के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। पार्थ की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंटरव्यू में दी।

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के अनुराग बासु यानि कि पार्थ समथान के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। पार्थ की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंटरव्यू में दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'हां यह सच है, रिपोर्टें आई हैं और यह निगेटिव है।'बता दें कि 12 जुलाई को पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पार्थ के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद कुछ दिनों के लिए 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग भी रुक गई थी। पार्थ समथान ने घर पर ही खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया था। पार्थ समथान की दूसरी रिपोर्ट्स कुछ घंटे पहले ही सामने आई है और इस बार वो कोरोना वायरस के खतरे से बाहर है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना पॉजिटिव आने पर एक्टर ने खुद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लिखा था- सभी को हैलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टच में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं। उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।


kasautii zindagii kayparth samthaansecondcorona reportnegativeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...