main page

चर्चा में कृष्णा अभिषेक की पत्नी का ट्रांसफॉर्मेशन लुक, कश्मीरा का बिकिनी फोटोशूट देख लट्टू हुए फैंस

Updated 10 November, 2020 10:10:06 AM

काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कश्मीरा ने करीब 10 किलो वजन कम किया है।

मुंबई: काॅमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कश्मीरा ने करीब 10 किलो वजन कम किया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पहले से काफी फिट नजर आ रही हैं।  सामने आई तस्वीरों में व अपनी हाॅट एंड फिटबॉडी को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह ब्लू बिकनी के साथ मल्टी कलर सुरोस्की कोट में नजर आ रही हैं। स्मोकी आई मेकअप के साथ ब्राउन लिपस्टिक उन पर खूब जच रहा है। कश्मीरा स्विमिंग पूल के किनारे दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा- बदलाव की शुरुआत खुद से करें। अगर आप बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद में बदलाव लाएं।

Bollywood Tadka

इससे पहले कश्मीरा ने ब्लैक मोनोकनी में फोटोशूट कराया था। कश्मीरा की तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा- 'जब आपको घर पर ही बिरयानी खाने को मिल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मखनी क्यों खाएंगे? मुझे तुम पर गर्व है कैश (कश्मीरा) कि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें को कश्मीरा इन दिनों फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि उन्हें कई इवेंट्स और पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। वहीं कृष्णा अभिषेक 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहते हैं। अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह भी शो पर पहुंची थीं।  

: Smita Sharma

kashmera shahbold and sultry looklatest photoshoottransformation lookkrushna abhishekBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...