main page

पति विक्की संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ, पैपराजी को पोज देते कपल के बीच दिखी गजब केमिस्ट्री

Updated 15 July, 2023 12:52:07 PM

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीतते नजर आते हैं। अब हाल ही में इस खूबसूरत जोड़ी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीतते नजर आते हैं। अब हाल ही में इस खूबसूरत जोड़ी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

विक्की और कैटरीना हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और पैपराजी को एक साथ जबरदस्त पोज देते दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान कैटरीना रिप्ड बॉयफ्रेंड जींस के साथ फ्लोरल प्रिंटेड टॉप में नजर आईं। गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगाए एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लगीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, उनके पति विक्की कौशल व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लू ट्राउजर में कैजुअल लुक में नजर आए। एक साथ दोनों कैमरे के लिए हंसते मुस्कुराते जबरदस्त पोज देते दिखे।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक्टर विक्की कौशल को हाल ही में सारा अली खान के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में देखा गया, जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।


 

Content Writer: suman prajapati

Katrina Kaifamazing chemistryhusbandVicky KaushalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...