main page

Just looking like a wow: रेड साड़ी में कैटरीना कैफ ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के हुस्न के दीवाने हुए लोग

Updated 29 November, 2023 05:00:39 PM

इसमें कोई दोराय नहीं है कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। एक बार फिर यह दिवा अपने एलिगेंट लुक से इंटरनेट पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। हाल ही में कैटरीना की रेड साड़ी में नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन

बॉलीवुड तड़का टीम. इसमें कोई दोराय नहीं है कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक से हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। एक बार फिर यह दिवा अपने एलिगेंट लुक से इंटरनेट पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। हाल ही में कैटरीना की रेड साड़ी में नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ रेड साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपने लुक को सिंपल रखा है, लेकिन सादगी में भी वह फैंस का दिल जीतने में पूरी तरह कामयाब हो रही हैं।

Bollywood Tadka
मशहूर डिजाइनर तरूण ताहिलियानी की साड़ी एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रही है। गोल्डन एब्रोइड्री वाले ब्लाउज के साथ रेड साड़ी में एक्ट्रेस खूब कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर्स, न्यूड मेकअप और कानों में रेड झूमकों से कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। कैटरीना का ये लुक जस्ट लुकिंग लाइक अ वाउ लग रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कैटरीना कैफ को हाल ही में फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था, जिसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरू करेंगी।

Content Writer: suman prajapati

Katrina KaifJust looking like a wowred SareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...