main page

पिंक मिनी ड्रेस में बार्बी सी लगी कैटरीना कैफ, डाॅली सिंह संग मस्ती करती 'मिसेज कौशल' की इन तस्वीरों पर आ जाएगा आपका दिल

Updated 07 October, 2022 12:56:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हसीनाओं में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वह कंटेट क्रीएटर डाॅली सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हसीनाओं में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो जाती हैं। हाल ही में कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वह कंटेट क्रीएटर डाॅली सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को डाॅली सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर की तस्वीरों में 'मिसेज कौशल' का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कैटरीना पिंक कलर की मिनी ड्रेस में एकदम बार्बी डाॅल सी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मिनिमल मेकअप,कलरफुल आईशेडो से कंप्लीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो कैटरीना ने दो पोनी बनाई हैं जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं डाॅली सिंह की बात करें तो वह ब्लू आउटफिट में स्टाइलिश दिखीं। तस्वीरों में दोनों मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ 'टाइगर 3', 'मेरी क्रिसमस','फोन भूत' में दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट के साथ जी ले जरा में भी काम करेंगी।
Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Katrina KaifPretty lookBarbieDolly SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...