main page

कैटरीना ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की तस्वीर, इस एक्टर ने किया फनी कमेंट

Updated 04 March, 2018 02:05:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म "जीरो" की शूटिंग में बिजी हैं। वह अक्सर फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से कैटरीना ने अपने नए लुक की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में कैटरीना ट्रैडीशनल ल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। वह अक्सर फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से कैटरीना ने अपने नए लुक की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में कैटरीना ट्रैडीशनल लुक में नजर आ रहीं हैं।

कैटरीना कैफ फोटो (Katrina Kaif Image)

Bollywood Tadka, katrina kaif image, katrina kaif photo, katrina kaif picture, कैटरीना कैफ फोटो

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है जीरो द फिल्म मुंबई फिल्म सिटी। इस तस्वीर में कुछ खास बात देखने को मिली है फैंस के कमेंट्स के साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कैटरीना की तस्वीर पर फनी कमेंट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि फोटो में दिख रही दीवार बहुत अच्छी लग रही है।

 

कैटरीना ने अपBollywood Tadkaनी तस्वीर के साथ शाहरुख खान की भी एक तस्वीर शेयर की है। वहीं वहीं शाहरुख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए कैटरीना को अपनी मीडिया मैनेजर घोषित कर दिया। उनकरी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख पहली बार एक बौने के किरदार में हैं।

Bollywood Tadka, katrina kaif image, katrina kaif photo, katrina kaif picture, कैटरीना कैफ फोटो

: Konika

कैटरीना कैफkatrina kaif picturetraditional lookzero filmsharukh khanvarun dhawanfunny comment

loading...