main page

डीपनेक ड्रेस में कैटी पेरी का स्टाइलिश लुक, इंटरनेट पर छाईं सिंगर की तस्वीरें

Updated 01 April, 2020 02:02:12 PM

फेमस पाॅफ सिंगर कैटी पेरी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कैटी ने बीते दिनों ही फैंस संग ये खुशखबरी शेयर की थी। सिंगर मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम से प्रेग्नेंट है। कैटी का ये पहला बेबी है।

लंदन: फेमस पाॅफ सिंगर कैटी पेरी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। कैटी ने बीते दिनों ही फैंस संग ये खुशखबरी शेयर की थी। सिंगर मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम से प्रेग्नेंट है। कैटी का ये पहला बेबी है।

Bollywood Tadka

वहीं विश्व में फैले कोरोना वायरस की वजह से सिंगर घर में ही समय बिता रही हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कैटी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कैटी येलो कलर की डीप नेट ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। सिंगर ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। इस दौरान कैटी के पर्स और सैंडल ने फैंस का ध्यान अपनी ओप खींचा।

Bollywood Tadka

दरअसल, कैटी के पर्स और सैंडल पर अनानास बना हुआ था। वहीं कुछ तस्वीरों में कैटी रेड एंड व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं। कैटी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
पर्सनल लाइफ की बात करें तो कैटी का मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम 43 वर्षीय के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है। वहीं उनके मंगेतर ब्लूम एक 9 वर्षीय बेटे के पिता हैं।उन्हें ये बेटा एक्स वाइफ Miranda Kerr से है। खबरें आ रही हैं कि कैटी अगले साल मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम संग शादी के बंधन में बंधेगी। 

: Smita Sharma

Katy Perrystunning lookslatest pictureshollywood Newshollywood News and Gossiphollywood Box Office Masala Newshollywood Celebrity News

loading...