main page

'केजीएफ चैप्टर 2' फेम मोहन जुनेजा का लंबी बीमारी के चलते निधन, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Updated 07 May, 2022 12:13:20 PM

''केजीएफ चैप्टर 2'' फेम एक्टर मोहन जुनेजा अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का आज सुबह निधन हो गया है। मोहन काफी समय से बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन आज जाते-जाते सबकी आंखें नम कर गए। मोहन के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मोहन का अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा।

मुंबई. 'केजीएफ चैप्टर 2' फेम एक्टर मोहन जुनेजा अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का आज सुबह निधन हो गया है। मोहन काफी समय से बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर ने बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सबको अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले मोहन आज जाते-जाते सबकी आंखें नम कर गए। मोहन के अचानक निधन से हर कोई हैरान है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मोहन का अंतिम संस्कार भी आज ही किया जाएगा।

Bollywood Tadka
मोहन ने बतौर कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत की थी। केजीएफ में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी। मोहन ने पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा की कई फिल्मों में काम किया। एक्टर केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 में भी नजर आए थे। फिल्म 'चेतला' से मोहन को बड़ा ब्रेक मिला था। इसमें एक्टर के काम को काफी पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka
बता दें मोहन के निधन पर फैंस और स्टार्स दुख जाहिर कर रहे हैं। मोहन बचपन से ही एक्टर बनना चाहते थे। मोहन ने साल 2008 में रोमांटिक कन्नड़ फिल्म 'संगमा' से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को रवि वर्मा गुब्बी ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद एक्टर ने कन्नड़ तमिल फिल्म 'टैक्सी नंबर' में काम किया। इसके बाद उन्होंने हॉरर फिल्म 'निगूडा' में भी काम किया था। मोहन एक कॉमेडी एक्टर के तौर पर जाने जाते थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kgf chapter 2famemohan junejapassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...