main page

केजीएफ स्टार यश ने अपने फैंस के साथ इस खास तरीके से मनाया अपने जन्मदिन का जश्न

13 January, 2020 04:14:13 PM

केजीएफ स्टार यश ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और अपनी अविश्वसनीय लोकप्रियता के साथ वह निस्संदेह एक सुपरस्टार बन गए है। अभिनेता आसानी से एक प्रेमी और एक्शन हीरो की भूमिका निभा सकते है और उनके प्रोजेक्ट्स उसी का प्रमाण हैं। वहीं इस बार भी, अभिनेता ने बेहद धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है।

नई दिल्ली। केजीएफ स्टार यश ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और अपनी अविश्वसनीय लोकप्रियता के साथ वह निस्संदेह एक सुपरस्टार बन गए है। अभिनेता आसानी से एक प्रेमी और एक्शन हीरो की भूमिका निभा सकते है और उनके प्रोजेक्ट्स उसी का प्रमाण हैं। वहीं इस बार भी, अभिनेता ने बेहद धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है।

yash

ऑकेजीएफ स्टार यश ने अपने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन
पिछले कुछ वर्षों से, उनकी फिल्म रिलीज से ले कर त्यौहार समारोह और उनके जन्मदिन पर प्रशंसक हमेशा उन्हें देखनेऔर उनके साथ समय बिताने के लिए तत्पर रहें है। अभिनेता ने अपने जन्मदिन का जश्न बेहद शानदार तरीके से मनाया है जहां अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों से मुलाकात की और उन सभी के साथ यादगार वक्त बिताते हुए नजर आये। एक प्रशंसक ने अभिनेता यश के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए 5000 किलो वजन का एक केक भी बनाया था।

यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 को मिली थी शानदार सफलता 
साल 2019 में, केजीएफ: चैप्टर 1 को शानदार सफलता मिली थी और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था, ऐसे में इसे बड़ी सफलता बनाने के लिए अभिनेता ने तहे दिल से अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि यह प्रशंसकों के प्यार का ही नतीजा है कि उन्हें इतनी बड़ी सफलता मिली है। 

अपने सुपरस्टार के जन्मदिन के लिए, पूरा शहर मौजूद था और इसे सबसे बड़े जश्न में से एक माना जा रहा है। विश्व रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, 216 फीट कटआउट इंस्टॉलेशन से लेकर आज प्रशंसकों द्वारा 5000 किलोग्राम का केक काटा जाएगा, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है।

'केजीएफ: चैप्टर 2' के नए पोस्टर में, यश को कोलार गोल्ड फील्ड्स में कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के एक गिरोह का नेतृत्व करते देखा गया था। जिसके बाद, हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।   


KGF StaryashCelebrates Birthdaybollywood gossipsbollywoodकेजीएफ स्टारयश
loading...