main page

KGF सुपरस्टार यश के जन्मदिन पर बड़ा हादसा, पोस्टर लगा रहे 3 फैंस की करंट लगने से मौत

Updated 08 January, 2024 04:30:26 PM

KGF सुपरस्टार यश आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, उनके इस खास दिन पर कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें एक्टर के तीन फैंस की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि एक्टर के फैंस की मौत बिजली की चपेट में आने से हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. KGF सुपरस्टार यश आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, उनके इस खास दिन पर कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें एक्टर के तीन फैंस की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि एक्टर के फैंस की मौत बिजली की चपेट में आने से हुई है।

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि वे यश के बर्थडे पर उनके फैंस कर्नाटक के गडग जिले में सोमवार तड़के एक फ्लेक्स लगा रहे थे। इस दौरान वह बिजली की चपेट में आ गए और करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई।

Bollywood Tadka

 

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान 24 साल के हनुमंत हरिजन, 20 साल के मुरली नादुविनामणि और 20 साल के नवीन गाजी के रूप में हुई है। हादसा गडग जिले के लक्ष्मेश्वर तालुक के सुरनागी गांव में देर रात करीब 1 बजे हुआ।

वहीं, काम की बात करें तो यश फिल्म केजीएफ में रॉकी भाई का किरदार निभाकर काफी फेमस हुए थे। उनकी इस फिल्म ने वल्डवाइड 1200 करोड़ का बिजनेस किया था।

 

Content Writer: suman prajapati

KGFYashfansdiedposterbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...