main page

किच्चा जूनियर उर्फ संचित संजीव की जिमी स्वैग, सौम्यता और वफादारी को दर्शाएगी

Updated 26 June, 2023 12:59:31 PM

इस समय पूरे भारतीय सिनेमा पर साउथ सिनेमा का दबदबा बना हुआ है, और इंडस्ट्री से कई अद्भुत फिल्में आ रही हैं, एक और फिल्म जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी वह है निर्देशक संचित संजीव की अगली फिल्म जिमी।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस समय पूरे भारतीय सिनेमा पर साउथ सिनेमा का दबदबा बना हुआ है, और इंडस्ट्री से कई अद्भुत फिल्में आ रही हैं, एक और फिल्म जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी वह है निर्देशक संचित संजीव की अगली फिल्म जिमी। संचित उर्फ किच्चा जूनियर ने कुछ शानदार झलकियों के साथ अपनी अगली एक्शन फिल्म जिमी की घोषणा की है। बड़े पर्दे पर कुछ ऐसा लेकर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया, किच्चा जूनियर निश्चित रूप से एड्रेनालाईन रश को बढ़ाने जा रहे हैं।

कहा जाता है कि यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें  एक्शन से भरपूर रोलरकोस्टर है, जिमी का अनाउंसमेंट वीडियो बिल्कुल हॉलीवुड जैसी नज़र आ रही  है। यह कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन का वादा करता है, लेकिन इसमें स्वैग भी झलकता है। विशेष रूप से, इस वीडियो में संगीत कुछ ऐसा है जो फिल्म के प्रभाव और आकर्षण को शानदार ढंग से जोड़ता है।  

जिमी का निर्देशन संचित संजीव उर्फ किच्चा जूनियर ने किया है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका में भी हैं। इसका निर्माण जी मनोहरन, प्रिया सुदीप और केपी श्रीकांत द्वारा किया गया है, और लहरी फिल्म्स, वीनस एंटरटेनर्स और सुप्रियाणवी पिक्चर स्टूडियो के बैनर तले नवीन मनोहरन द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kiccha JuniorSanchit SanjeevJimmy Swag

loading...