main page

किम कार्दशियन ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, बदन पर भीगे बिखरे बाल...ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ तोलिया लपेट किया फैंस को मदहोश

Updated 06 March, 2022 05:02:50 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है और अक्सर अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती है। इस बार किम ने अपन हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है और अक्सर अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती है। इस बार किम ने अपन हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में किम कार्दशियन ब्लैक बिकिनी टॉप के साथ व्हाइट तोलिया लपेटे नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी हॉटनेस का कोई जवाब ही नहीं है।

Bollywood Tadka

 

बिकिनी के साथ बदन पर भीगे बाल उनके लुक को और भी कातिलाना बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

नेक और हाथ में सिलवर कलर की ज्वेलरी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को एसेसराइज किया है और कभी हाथ में हेलमेट लेकर तो कभी सिर पर पहन वह कातिलाना पोज दे रही हैं और लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

काम की बात करें तो किम को आखिरी बार फिल्म PAW Patrol: The Movie में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianfiresinternetblack bikini toptowelHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...