main page

स्टाइलिश लुक में बच्चों संग फुटबाॅल मैच देखने निकलीं किम कार्दशियन, लाडली को बाहों में लेकर दिए पोज

Updated 16 December, 2023 05:26:57 PM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन को अक्सर अपनी बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। हाल ही में किम को अपनी पांच साल की बेटी शिकागो और आठ साल के बेटे सेंट के साथ लॉस एंजेलिस में स्पाॅट किया गया। किम बच्चों के साथ बास्केटबॉल गेम्स के लिए जा रही थीं।

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन को अक्सर अपनी बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। हाल ही में किम को अपनी पांच साल की बेटी शिकागो और आठ साल के बेटे सेंट के साथ लॉस एंजेलिस में स्पाॅट किया गया। किम बच्चों के साथ बास्केटबॉल गेम्स के लिए जा रही थीं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो किम रेड फलालैन शर्ट और कार्गो पैंट में स्टाइलिश दिखीं। ओपन हेयर्स और ब्लैक शेड्स किम के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

उनकी सबसे छोटी बेटी बिल्कुल बार्बी लुक में नजर आ रही थी क्योंकि वह सिर से पैर तक पिंक कलर के कपड़े पहने हुई थी।

Bollywood Tadka

उन्हें उनके सबसे बड़े बेटे सेंट के साथ चलते हुए भी देखा गया जिसने अपने खेल के लिए एक ब्लैक और व्हाइट मोनोक्रोमैटिक आउटफिट पेयर की थी। इस दौरान किम ने अपनी लाडली को बाहों में लिया था। बच्चों संग किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kim Kardashianbasketball gamekidsHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...