main page

कीर्ति कुल्हारी ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर बोलीं 'अगले साल मिलूंगी'

Updated 28 December, 2020 01:03:40 PM

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी स्टनिंग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वो सोशल मीडिया की दुनिया से ब्रेक लेने जा रही है। कृति की इस पोस्ट पर फैंस काफी हैरानगी जता रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी स्टनिंग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वो सोशल मीडिया की दुनिया से ब्रेक लेने जा रही है। कृति की इस पोस्ट पर फैंस काफी हैरानगी जता रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


कीर्ति कुल्हारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी साड़ी लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'तो ये समय है सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बनाने का। आप सभी लोगों का 2020 का अंत खूबसूरत हो..आपको 2021 में मिलूंगी। आपको इन तस्वीरों के साथ छोड़कर जा रही हूं।' 

Bollywood Tadka


कीर्ति का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, कीर्ति कुल्हारी ने अपने करियर की शुरूआत साल 2010 में फिल्म खिचड़ी से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। जिसमें मिशन मंगल, पिंक और इंदू सरकार जैसी फिल्मों शामिल हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन है।


 

: suman prajapati

Kirti Kulharidistancesocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...