main page

Adipurush एंटी कैंपेन की हुई हार, फ़िल्म ने पहले ही दिन कमाए 140 करोड़, थिएटर्स में जुट रही दर्शकों की भीड़

Updated 17 June, 2023 06:12:45 PM

प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' 16 जून को पर्दे पर दस्तक चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने बंपर कमाई कर डाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने ट्रेड एक्सपर्ट की उम्मीद से भी ज्यादा कलेक्शन किया है। फिल्म की पहले दिन का कलेक्शन जान आप भी

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' 16 जून को पर्दे पर दस्तक चुकी है और रिलीज के साथ ही फिल्म ने धमाल मचा दिया है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने बंपर कमाई कर डाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने ट्रेड एक्सपर्ट की उम्मीद से भी ज्यादा कलेक्शन किया है। फिल्म की पहले दिन का कलेक्शन जान आप भी चौंक जाएंगे। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 140 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

 

मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो फिल्म ने पहले ही दिन सभी भाषाओं को मिलाकर 95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 'आदिपुरुष' को लेकर सबसे बड़ा रिस्पॉन्स तेलुगू मार्केट से आया है। 


बता दें कि इस फिल्म के तेलुगू वर्जन के करीब 58.5 करोड़ कलेक्शन करने की संभावना है। वहीं हिदीं भाषा में फिल्म लगभग 35 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। तमिल और मलयालम थोड़े कमजोर दिखाई दे रहे हैं और इसने 0.7, 0.4 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Bollywood Tadka


फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी पर बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार सुबह के शो में 37.67 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई, जिसमें दोपहर और शाम में काफी बढ़त देखी गई है। 

गौरतलब है कि आदिपुरुष पौराणिक महाकाव्य रामायण पर बनी फिल्म है, जिसमें राम और सीता के रूप में प्रभास और कृति सेनन नजर आ रहे हैं। वहीं लंकेश का किरदार सैफ अली खान ने निभाया है। 

Content Writer: suman prajapati

Kriti SanonPrabhasstarrerAdipurushCollection Day 1Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...