main page

Prabhas संग सगाई करने जा रही हैं Kriti Sanon? एक्टर की टीम ने बताई हकीकत

Updated 08 February, 2023 04:12:01 PM

इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका का खुलासा प्रभास की टीम ने किया है।

नई दिल्ली। एक्टर प्रभास और कृति सेनन जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। पहली बार यह जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर दिखने वाली हैं, जिसे देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच प्रभास और कृति सेनन की रिलेशनशिप की खबरे आने लगी। हालांकि, कृति ने प्रभास संग अपने अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया था। लेकिन एक बार फिर दोनों की सगाई की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका का खुलासा प्रभास की टीम ने किया है। 

 

प्रभास से सगाई करने जा रही हैं कृति सेनन?
एक फिल्म समीक्षक के ट्वीट के बाद खबरें आ रही हैं कि, प्रभास और कृति अगले हफ्ते सगाई करने मालदीव जाने वाले हैं। इस खबर से फैंस को काफी सरप्राइज मिला है। हालांकि, प्रभास की टीम ने ईटाइम्स के हवाले से दी जानकारी में इन अफवाहों को खारिज कर दिया है। 

एक्टर की टीम ने बताई खबर की सच्चाई
एक्टर की टीम ने कहा है कि ये दोनों सिर्फ दोस्त हैं और सगाई की खबरों को सिरे नकार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रभास और कृति सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनके सगाई करने की खबर सच नहीं है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास-कृति
वर्क फ्रंट की बात करें तो, प्रभास 'आदिपुरुष' के अलावा शांत नील की 'सालार', नाग अश्विन के 'प्रोजेक्ट के', मारुति की 'राजा डीलक्स' और संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' में दिखाई देंगे. दूसरी ओर, कृति सेनन के पास कार्तिक आर्यन स्टारर 'शहजादा', टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपथ', विशाल भारद्वाज की 'चुरिया' और आनंद एल राय निर्देशित फिल्म है.

Content Editor: kahkasha

PrabhasKriti Sonanprabhas kriti relationshipprabhas kriti upcoming filmkriti sanon upcoming filmentertainment news

loading...