main page

नेशनल अवॉर्ड जीतते ही कृति सेनन ने घर पर रखी पार्टी, मम्मी-पापा और बहन नूपुर ने एक्ट्रेस पर बरसाया खूब प्यार

Updated 26 August, 2023 11:52:48 AM

एक्ट्रेस कृति सेनन की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल  अवॉर्ड अपने नाम किया है। इस जीत के बाद उन्हें फैंस और फैमिली मेंबर्स खूब बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस अचीवमेंट को बीती रात कृति ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। नेशनल अवॉर्ड जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने फैमिली व फ्रेंड्स संग पार्टी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृति सेनन की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है, क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल  अवॉर्ड अपने नाम किया है। इस जीत के बाद उन्हें फैंस और फैमिली मेंबर्स खूब बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इस अचीवमेंट को बीती रात कृति ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। नेशनल अवॉर्ड जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने फैमिली व फ्रेंड्स संग पार्टी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'प्यार और प्रियजनों से घिरी हुई ❤️
मेरे दिल में बहुत आभार.'

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कृति अपनी फैमिली संग नेशनल अवॉर्ड जीतने का जश्न मना रही हैं। एक्ट्रेस के मम्मी-पापा अपनी लाडली को गले लगाकर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं उनकी बहन नूपुर सेनन एक्ट्रेस की गाल पर किस कर रही हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं, इस खास मौके पर फिल्म मिमी के निर्माता दिनेश विजान भी नजर आए और कृति सेनन संग पोज देते दिखे।

Bollywood Tadka

 

उनके अलावा एक्ट्रेस के को-स्टार और दोस्त वरुण शर्मा भी मौजूद रहे और खूब मस्ती करते दिखे।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Kriti SanonpartyfamilywinningNational AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...