main page

डॉलफिन को किस करती दिखीं क्रिस्टल डिसूजा, पूल में यूं की मस्ती

Updated 26 June, 2019 03:48:51 PM

टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। क्रिस्टल इन दिनों तुर्की में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें क्रिस्टल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में क्रिस्टल डॉलफिन के साथ मस्ती करती नजर आ रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। क्रिस्टल इन दिनों तुर्की में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें क्रिस्टल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में क्रिस्टल डॉलफिन के साथ मस्ती करती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें देख कर साफ है कि उनको डॉलफिन से जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। स्वीमिंग पुल में क्रिस्टल एक प्यारी सी डॉलफिन के साथ पोज देती नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

पूल में क्रिस्टल बेहद ही हॉट लग रही है। क्रिस्टल की तस्वीरें सोशल साइट काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो क्रिस्टल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में टीवी सीरियल  'कहे ना कहे' से साल 2007 में की थी।

 

Bollywood Tadka

 

क्रिस्टल अब तक 'किस देश में है मेरा दिल', 'कस्तुरी', 'क्या दिल में है' और 'बात हमारी पक्की है' जैसे कई सीरियल में काम किया था। क्रिस्टल जल्द ही एकता कपूर के सीरियल 'फितरत' में नजर आने वाली हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

krystle dsouzadolphinLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...