main page

थाई हाई स्लिट और क्लीवेज कट आउटफिट में  काइली जेनर ने ढाया जुल्म, हसीना का अंदाज देख उड़े सबके होश

Updated 30 September, 2022 04:22:33 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बोल्ड आउटफिट पहन अपने लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में काइली फैशन वीक के दौरान पेरिस की सड़कों पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान उनका हाॅट लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो काइली नेट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बोल्ड आउटफिट पहन अपने लुक से फैंस के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में काइली फैशन वीक के दौरान पेरिस की सड़कों पर स्पाॅट हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनका हाॅट लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो काइली नेट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

उनकी ये ड्रेस साइट से कटी थी। इसके साथ ही इस ड्रेस में काइली के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। हसीना ने सटबल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। इस दौरान काइली ने रेड कलर का पर्स कैरी किया था। 

Bollywood Tadka
पर्सनल लाइफ की बात करें तो काइली इन दिनों रैपर बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के रिलेशनशिप में हैं और इसी साल एक्ट्रेस ने रैपर के बेटे को जन्म भी दिया। बेटे से पहले काइली को एक बेटी भी है जिसका नाम स्टॉर्मी है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kylie Jennerbold LookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...