main page

भोपाल स्क्रीनिंग पर किरण राव द्वारा निर्देशित "लापता लेडीज़' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Updated 10 February, 2024 01:59:16 PM

इस फिल्म की रिलीज की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे दर्शकों के बीच किरण राव की इस मनोरंजन से भरी दुनिया को देखने की बेताबी बढ़ते हुए देखने मिल रही है।

नई दिल्ली। किरण राव की अगली फिल्म लापता लेडीज के लिए दिन ब दिन जोश बढ़ते जा रहा है। फिल्म का ट्रेलर प्रॉमिसिंग लीड कास्ट के साथ जैसे प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव, और नितांशी गोयल की वजह से फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म की रिलीज की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे दर्शकों के बीच किरण राव की इस मनोरंजन से भरी दुनिया को देखने की बेताबी बढ़ते हुए देखने मिल रही है। फिल्म की कहानी भारत के गांवों से जुड़ी हैं और साथ ही खास कर के औरतों से। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिलने के बाद, मेकर्स ने लेक सिटी कहे जाने वाले भोपाल में एक शानदार स्क्रीनिंग का आयोजन किया था।

 

भोपाल की स्क्रीनिंग के दौरान, आमिर खान, किरण राव के साथ लीड कास्ट प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव, और नितांशी गोयल को मौजूद देखा गया था। ऐसे में स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स से लेकर एक्टर्स तक को उनके अच्छे काम के लिए वहां मौजूद लोगों से समर्थन और तारीफें मिली।

 

इस कॉमेडी-ड्रामा की सभी ने खूब तारीफ की है, और तालियाँ भी बजाईं हैं। इसकी कहानी, हंसाने वाली सामाजिक टिप्पणियाँ, और कलाकारों के प्रदर्शन दर्शकों को प्रभावित किया है। यह कहना गलत नहकन होगा कि इसने 90 के दशक की रोम-कॉम की यादें ताजा कर दी है।

 

यह पहली बार नहीं है, फिल्म ने दर्शकों के दिलों में जीत हासिल की है और इसे टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला है।

यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसका क्वालिटी और कंटेंट ओरिएंटेड फिल्में देने का 100% ट्रैक रिकॉर्ड रहा है। इस लिस्ट में 'लगान', 'जाने तू या जाने ना', 'पीपली लाइव', 'दंगल', 'तारे जमीन पर' , 'गजनी', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'डेल्ही बेली' जैसी शानदार फिल्मों के नाम शामिल हैं। ।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Laapata ladiesBhopal screeningKiran Raonew moviebollywood

loading...