main page

अब ऐसी दिखने लगी हैं Ex मिस यूनिवर्स लारा दत्ता, पति और बेटी के साथ हुई स्पॉट

Updated 10 August, 2019 05:42:03 PM

41 की उम्र में भी पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है। उम्र के इस पढ़ाव पर भी उनकी स्किन 25 साल की यंग लड़की की तरह चमकती-दमकती दिखती है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  41 की उम्र में भी पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है। उम्र के इस पढ़ाव पर भी उनकी स्किन 25 साल की यंग लड़की की तरह चमकती-दमकती दिखती है। लारा ने टेनिस प्लेयर महेश भूपति से मैरिज की है और हाल ही में उन्हें बेटी और पति के साथ मुंबई के इंडिगो रेस्टारेंट के बाहर स्पॉट किया गया। लारा ऐसे ही इतनी फिट नहीं हैं। इसके लिए वह जिम जाने से लेकर दिन में लगभग 8 गिलास पानी पीती हैं। तो आइए जानते हैं लारा की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें...

Bollywood Tadka

लारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शरीर को हाइड्रेटेड रखने के लिए वह दिन में 8 गिलास पानी पीती है। पानी ज्यादा से ज्यादा पीने से शरीर के विषैले पदार्थ आसानी से बाहर निकल जाते हैं और स्किन ग्लोइंग बनी रहती है।  

Bollywood Tadka

इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और ब्यूटी क्वीन लारा को मिस यूनिवर्स 2000 के ताज से नबाजा गया था। वह मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली भारत की दूसरी महिला हैं। उन्होंने स्विमसूट राउंट में सबसे ज्यादा स्कोर किया था और मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के इतिहास में इंटरव्यू राउंड के दौरान सबसे ज्यादा नंबर प्राप्त करने में उनका स्थान सबसे ऊपर है और अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट को इतने मार्कस नहीं मिले हैं।   

Bollywood Tadka

लारा ने 2003 में रोमांटिक फिल्म अंदाज से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्होंने कई हिट फिल्में दी और फिर 2011 में तलाकशुदा टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी कर ली। 

Bollywood Tadka

लारा  महेशा भूपति की बेटी का नाम सायरा भूपति है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Lara DattaLara Datta photosBollywoodlatestnewsEntertainmentnewsIndian actress Lara DuttaLara Dutta familyLara Dutta husbandMahesh Bhupathi

loading...