main page

आर्यन खान के समर्थन में आए दिवंगत सुशांत सिंह के वकील विकास, बोले- 'अगर कुछ बरामद नहीं हुआ तो उसे कस्टडी में रखना...

Updated 08 October, 2021 12:25:45 PM

ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी चर्चा में हैं। जहां कई लोग इस केस में आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कई लोग समर्थन करने वालों और शाहरुख के बेटे को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह स्टार किड आर्यन के बचाव में आए हैं। हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि पूरा नारकोटिक्स कानून इस पर निर्भर करता है कि क्या बरामद हुआ है। अगर उस इंसान के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ है तो उसे कस्

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी चर्चा में हैं। जहां कई लोग इस केस में आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कई लोग समर्थन करने वालों और शाहरुख के बेटे को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह स्टार किड आर्यन के बचाव में आए हैं।

 Bollywood Tadka


हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा कि पूरा नारकोटिक्स कानून इस पर निर्भर करता है कि क्या बरामद हुआ है। अगर उस इंसान के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ है तो उसे कस्टडी में रखना कानून का उल्लंघन करना होता है। कानून इसी तरह का बनाया गया है।

 


 
विकास सिंह ने आगे कहा कि मौके पर अगर कोई ड्रग पैडलर हो तब ये गंभीर हो जाता है। आर्यन के पास से कोई रिकवरी या डायरेक्ट कंजप्शन नहीं देखा गया है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, आर्यन की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है। आज आर्यन की मां गौरी खान का बर्थडे भी है अगर आर्यन को बेल मिल जाती है तो ये उनकी मां गौरी के लिए बेस्ट तोहफा होगा।

Content Writer: suman prajapati

late Sushant SinghlawyerVikas SinghsupportAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...