main page

हसीना ने पहने इतने टाइट कपड़े कि प्राइवेट पार्टस की साफ नजर आई SHAPE

Updated 18 January, 2018 04:09:58 PM

यूके रियलिटी शो बिग ब्रदर की हसीना लॉरेन गुडगर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में लॉरेन ग्रे कलर की अाउटफिट में नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर तो एेसा लग रहा है कि मानों वह टाइट कपड़ो में खुद अपनी बॉडी को कैमरे के सामने शो कर रही हों। इतना ही नहीं तस्वीरों में लॉरेन मोबाइ

लंदन: यूके रियलिटी शो बिग ब्रदर की हसीना लॉरेन गुडगर ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में लॉरेन ग्रे कलर की अाउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों को देखकर तो एेसा लग रहा है कि मानों वह टाइट कपड़ो में खुद अपनी बॉडी को कैमरे के सामने शो कर रही हों। इतना ही नहीं तस्वीरों में लॉरेन मोबाइल फोन पर बात करते हुए दिख रही हैं। उनका किलर फिगर देखकर आप जरुर मदहोश होने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

27 साल की उम्र में लॉरेन का एेसा हॉट और बोल्ड लुक किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है। उनकी यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं और तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka

वैसे वह अक्सर न्यूट फोटोशूट भी करवाती रहती हैं जिसकी तस्वीरे वह अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लॉरेन की इन तस्वीरों को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Lauren Goodgerlatest picturesHot looks

loading...