main page

क्या होने वाला है लिएंडर पेस और महेश भूपति का रीयूनियन? पढ़ें पूरी खबर!

Updated 08 July, 2021 01:26:46 PM

LeeHesh ने अपनी 1999 की विंबलडन जीत को याद करते हुए एक संभावित रीयूनियन की तरफ़ इशारा किया है। जी हां...

नई दिल्ली। #LeeHesh जैसा कि उन्हें लोकप्रियता से जाना जाता है, बीते दिन इंटरनेट की दुनियां में उस वक़्त तहलका मच गया जब उन्होंने अपनी 1999 की विंबलडन जीत को याद किया और एक संभावित रीयूनियन की तरफ़ इशारा किया!

स्पोर्ट्स फर्टेर्निटी से ले कर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ तक, सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी और यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या वे उन्हें फिर से एक साथ खेलते हुए देख पाएंगे!

खत्म हुआ इंतजार
आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! क्योंकि लिएंडर पेस और महेश भूपति एक साथ अपनी यात्रा और रिश्ते की एक अनूठी कहानी में दिखाई देंगे, जिसे पुरस्कार विजेता निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने पहली बार एक साथ निर्देशित किया है! उनकी कहानी भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर सामने आएगी। अभी तो ओर जानकारी आना बाकी है और कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं जल्द ही की जाएंगी।

अभी के लिए, अपनी सीट पर बैठ जाएं और जल्द ही अपनी स्क्रीन पर आने वाले कुछ अविश्वसनीय टेनिस 'बिहाइंड द सीन' एक्शन के लिए तैयार हो जाइए! गेम ऑन! नीचे दोनों टेनिस सितारों के बीच सोशल मीडिया पर की गई बातचीत और प्रशंसकों, स्पोर्ट्स फर्टेर्निटी के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ द्वारा किये गए कमैंट्स की सीरीज़ है।


Leander PaesMahesh BhupathiLeander Paes and Mahesh Bhupathi reunionLeeHeshNitesh Tiwari
loading...