main page

KKBKKJ: सलमान खान के छोटू फैंस के लिए रिलीज हुआ नया गाना Lets Dance Chotu Motu, पूरी टीम ने लुंगी उठा कर किया धमाल

Updated 19 April, 2023 10:49:45 AM

यकीनन ये गाना सलमान खान के छोटे फैंस को काफी पसंद आने वाला है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, फिल्म के गानों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी बीच फिल्म से एक और गाना 'Lest Dance Chhotu Motu'रिलीज कर दिया गया है। जो खास तौर पर सलमान के छोटू फैंस के लिए बनाया गया है। 

 

सलमान के छोटू फैंस के लिए आया गाना
सलमान खान ने कल अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर गाने के रिलीज डेट बताते हुए लिखा था- "आज शाम 7.30 बजे लेट्स डांस छोटू मोटू रिलीज, गाना मेरे छोटू प्रशंसकों के लिए बनाया गया था जिसमें विट नर्सरी राइम्स भरे थे, लेकिन अब पता चला के वे उन्हें और नहीं सिखाएं और अपने अपने बच्चों को ये गाना सुना देना और उनके साथ एन्जॉय करें।" खास बात ये है कि इस गाने को यो यो हनी सिंह ने और सलमान खान ने गया है। गाने में हनी सिंह का रैप भी है, जिसनें गाने को और भी मजेदार बना दिया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

पूरी टीम ने जबरदस्त डांस से मचाया धमाल
वहीं, 'लेट्स डांस छोटू मोटू' गाने में सलमान के साथ पूजा हेगड़े सहित पूरी टीम ने जबरदस्त डांस किया है। हर किसी का डांस स्टेप देखने लायक है। सभी ने लुंगी पहनकर साउथ इंडियन लुक में धमाल मचा दिया। यकीनन ये गाना सलमान खान के छोटे फैंस को काफी पसंद आएगा। 

 
 

Content Editor: kahkasha

Salman KhanKisi Ka Bhai Kisi Ki JaanNew Song Chotu MotuLets Dance Chotu MotuHoney Singhentertainment news

loading...