main page

कूल लुक में बाॅयफ्रेंड संग आउटिंग पर निकलीं शमिता शेट्टी, जूहू की सड़कों पर कपल का दिखा Lovey Dovey अंदाज

Updated 01 March, 2022 12:37:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट टिनसेल टाउन के नए लवबर्ड्स हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं। हाल ही में इस लव बर्ड को मुंबई की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान दोनों का लवी डवी अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो शिल्पा व्हाइट एंड ब्लू

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट टिनसेल टाउन के नए लवबर्ड्स हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर एक-दूजे के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं। हाल ही में इस लव बर्ड को मुंबई की सड़कों पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों का लवी डवी अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो शिल्पा व्हाइट एंड ब्लू टाई एंड डाई क्राॅप टाॅप और ट्रैक पैंट में कूल दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स शमिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं राकेश की बात करें तो वह ब्लैक चेक टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम नजर आए। कपल ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। फैंस शमिता और राकेश की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात 'बिग बॉस OTT 'के दौरान हुई थी। शो के दौरान अक्सर दोनों को कभी झगड़ते देखे गए तो कभी दोनों के बीच नजदीकियां दिखीं।

Bollywood Tadka

दोनों ने शो में खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार जताया।फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से 'ShaRa' बुलाना भी शुरू कर दिया है। वहीं जब शमिता बिग बाॅस 15 के दौरान शमिता अंदर थी तो राकेश उन्हें सपोर्ट करने शो में पहुंचे। 

Bollywood Tadka
 

 

Content Writer: Smita Sharma

LovebirdsShamita ShettyRaqesh BapatspottedjuhuBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...