main page

'बकेट लिस्ट' के सेट पर जमकर नाचीं माधुरी और रेणुका, ताजा हुई पुरानी यादें

Updated 20 May, 2018 12:58:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के साथ  पहली बार मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है जिसे धर्मा प्रोडक्शन्स ने ही जारी किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के साथ  पहली बार मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है जिसे धर्मा प्रोडक्शन्स ने ही जारी किया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में माधुरी दीक्षित अपनी को-स्टार रेणुका शहाणे के साथ ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने ‘देवर की बारात’ पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये हम आपके है कौन फिल्म का गाना हैं जिसमें माधुरी और रेणुका ने बहनों का किरदार निभाया था। इनकी फिल्म का इस गानें ने 1990 के दशक में तूफान ला दिया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म बकेट लिस्ट की बात करें तो ये फिल्म 25 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक बार फिर माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे एक साथ फिल्म में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म के बाद माधुरी करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

:

madhuri dixitrenuka shahanedance videoviralsetbucket list

loading...