main page

'आदिपुरुष' पर भड़के महाभारत के 'भीष्म पितामह' मुकेश खन्ना, बोले- ओम राउत को रामायण का रत्ती भर भी ज्ञान नहीं है

Updated 21 June, 2023 11:53:53 AM

टीवी सीरियल 'महाभारत' में 'भीष्म पितामह' के किरदार से मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना अपने बेबाक अंदाज को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। उन्हें अक्सर विवादित मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देते देखा जाता है। अब हाल ही में मुकेश खन्ना ने हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने फिल्म को रामायण का सबसे बड़ा और भयानक तमाशा बताया। इसके साथ ही उन्होंने ओम राउत और मनोज मुंतशिर को भी फटकार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'महाभारत' में 'भीष्म पितामह' के किरदार से मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना अपने बेबाक अंदाज को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। उन्हें अक्सर विवादित मुद्दों पर खुलकर अपनी राय देते देखा जाता है। अब हाल ही में मुकेश खन्ना ने हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने फिल्म को रामायण का सबसे बड़ा और भयानक तमाशा बताया। इसके साथ ही उन्होंने ओम राउत और मनोज मुंतशिर को भी फटकार लगाई है।

Bollywood Tadka
 
मुकेश खन्ना ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बता रहे हैं कि किसी ने कहा कि आदिपुरुष अच्छी कॉमेडी फिल्म है तो उन्हें लगा कि रामायण पर बनी फिल्म कैसे कॉमेडी फिल्म हो सकती है। इसके बाद उन्होंने खुद फिल्म को लेकर रिसर्च शुरू की।

 Bollywood Tadka


'आदिपुरुष' पर अपना रिव्यू देते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, "इससे बड़ा भयानक तमाशा नहीं हो सकता...आदिपुरुष से ज्यादा। इससे बड़ा  अपमान नहीं हो सकता हमारे रामायण का। फिल्म देखकर मुझे समझ आता है कि निर्देशक ओम राउत को रामायण का रत्ती भर भी ज्ञान नहीं है। फिर वो जो बड़े लेखक है, शिरोमणि बुद्धिजीवी लेखक है मनोज मुंतशिर, उन्होंने अपनी लेखनी से रामायण को कलयुगी बना दिया है।"


रावण के किरदार पर अपनी भड़ास निकालते हुए एक्टर ने कहा, "रावण डरावना हो सकता है, लेकिन चंद्रकांता के शिवदत्त-विशपुरुष की तरह कैसे दिख सकता है? वह एक पंडित था। आप हैरान रह जाएंगे कि कोई रावण की कल्पना कैसे कर सकता है और उसे इस तरह से डिजाइन कर सकता है।"

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि जब फिल्म की घोषणा की गई थी, तब सैफ ने कहा था कि वह इस किरदार को वो ह्यूमरस बनाएंगे। मैंने तब भी कहा था - 'तुम कौन होते हो हमारे महाकाव्य के किरदारों को बदलने वाले, अपने धर्म में करके दिखाओ। सर काटने लगेंगे।' सच तो यह है कि रावण के लुक में ज्यादा बदलाव नहीं आया और निर्माताओं ने उससे कॉमेडी करने की भी कोशिश की है।"

 

वहीं, एएनआई के साथ भी बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा कि अगर देश के लोग इस फिल्म को रोकने के लिए कदम नहीं उठाते तो मुझे लगेगा, 100 करोड़ हिंदू अभी तक जागे नहीं हैं।

 

 

बता दें, ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष में मां सीता, श्री राम, हनुमान और रावण के किरदार को लेकर लोगों को आपत्ति है और इसके कई डायलॉग्स को लेकर भी लोगों ने नाराजगी जताई है। वहीं, रामायण फेम अरुण गोविल, लक्ष्मण सुनील लहरी और सीता दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

MahabharataMukesh KhannaragingAdipurushBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...