main page

महेश भट्ट ने रणबीर को बताया दुनिया के बेस्ट पिता और दामाद, भावुक हुए एक्टर बोले- 'मैं ससुर जी से पास हो गया'

Updated 26 November, 2023 03:54:07 PM

एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर खूब चर्चा में हैं। ऐसे में वह अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए रश्मिका संग इंडियन आइडल 14 के सेट पर पहुंचे, जहां उन्हें ससुर महेश भट्ट का बेहद खास मैसेज मिला, जिसे सुन एक्टर खुश हो गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर खूब चर्चा में हैं। ऐसे में वह अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में वह फिल्म के प्रमोशन के लिए रश्मिका संग इंडियन आइडल 14 के सेट पर पहुंचे, जहां उन्हें ससुर महेश भट्ट का बेहद खास मैसेज मिला, जिसे सुन एक्टर खुश हो गए। 

Bollywood Tadka

इस स्पेशल वीडियो में महेश ने कहा- आलिया जिसे मैं मिरेकल मानता हूं, वो कहती है कि रणबीर देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। मगर मेरा मानना है कि रणबीर दुनिया के बेस्ट पिता हैं। जब वो अपनी बेटी राहा को निहारते हैं, तो काश आप उस समय उनकी आंखें देख पाते। उनकी मां नीतू कपूर कहती हैं, 'ऐसा प्यार तो मां करती है अपने बच्चों से जो रणबीर राहा से करता है।’ मुझे गर्व है कि मेरे पास रणबीर जैसा दामाद हैं।

Bollywood Tadka

शो के सेट पर महेश भट्ट की ये सारी बातें सुन रणबीर इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा- ससुर जी ने कभी भी ऐसा कुछ मेरे सामने नहीं कहा। इसके लिए इंडियन आइडल आपका शुक्रिया। मैं ससुर जी से पास हो गया हूं ।


वहीं, रणबीर कपूर की एनिमल की बात करें तो इस फिल्म में उनके अलावा बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer: suman prajapati

Mahesh BhattcalledRanbir Kapoorbest fatherson-in-lawworldemotionalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...