main page

Mahhi Vijj की बेती तारा हुई इन्फ्लूयएंजा ए फ्लू से संक्रमित, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Updated 21 August, 2023 11:06:47 AM

माही विज ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि, तारा को इन्फ्लूएंजा ए फ्लू हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी एक्ट्रेस माही विज वैसे तो एक्टिंग से अभी दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। माही आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। ऐसे ही उनकी बेटी तारा भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। लोगों को उनकी क्यूट हरकतें काफी पसंद आती है। इस बीच तारा का काफी बीमार हो गई हैं। इसकी जानकारी माही ने खुद दी है। 


माही और जय की बेटी तारा हुई बीमार
माही विज ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि, तारा को इन्फ्लूएंजा ए फ्लू हो गया है। जिस वजह से वह काफी परेशान है। माही ने इंस्टाग्राम पर तारा संग वीडियो पोस्ट किया है। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है जिसमें उन्होंने तारा के बारे में अपडेट दिया है। माही ने लिखा है कि- "इस गुरुवार की रात जब तारा को तेज बुखार हुआ, तो यह हम सभी के लिए एक बुरे सपने जैसा था। 15 अगस्त की लंबी छुट्टी के बाद तारा गुरुवार को स्कूल गई। उसके बाद उसे बुखार हो गया। हमने डॉक्टरों से बात करने के बाद उसे दवाएं देने की कोशिश की, लेकिन उसे इब्यूजेसिक प्लस देने के बाद भी उसका बुखार 104 और उससे ज्यादा होने लगा।"

तारा हुई इन्फ्लूयएंजा ए फ्लू से हुई संक्रमित
माही ने आगे लिखा कि- "तमाम कोशिशों के बाद भी उसका बुखार कम नहीं हो रहा था। जब मैंने उसके डॉक्टर से बात की तो उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है आजकल सभी बच्चें वायरल के शिकार हो रहे हैं। लेकिन एक मां होने के नाते मुझें चिता हो रही थी। अगले दिन सुबह जब हम हॉस्पिटल गए तो टेस्क के बाद पता चला कि वह इन्फ्लूयएंजा ए फ्लू से संक्रमित है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahhi Vinod Vij (@mahhivij)

बेटी को इस हालत में देख परेशान हुईं माही
माही ने आगे तारा की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि वह अब बेहतर है। चार दिन से अस्पताल में एडमिट तारा को आज घर ले जाया जा सकता है। माही ने आगे लिखा कि- मैं कितना भी मजबूत बनने की कोशिश कर लूं लेकिन जब भी तारा की बात आती है तो मैं टूट जाती हूं। मैं किसी भी बच्चे को इस हालत में नहीं देखना चाहती हूं।

Content Editor: kahkasha

mahhi vijjtara bhanushalijay bhanushalimahi jay daughtertaraentertainment news

loading...