main page

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की रिलीज होने वाली फिल्म से मेकर्स ने जारी किया फैमिली पोस्टर

Updated 28 June, 2023 03:23:45 PM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जो आखिरकार खत्म होने वाला है क्योंकि ये फिल्म कल यानी 29 जून को थिएटर्स में दस्तक देते के लिए तैयार है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जो आखिरकार खत्म होने वाला है क्योंकि ये फिल्म कल यानी 29 जून को थिएटर्स में दस्तक देते के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर पहले ही दर्शकों की एक्साइटमेंट देखने लायक है, लेकिन अब मेकर्स ने फैन्स के जोश को और हाई करते हुए फिल्म का एक नया फैमिली पोस्टर जारी किया है, जो बड़े पर्दे पर एक फैमिली एंटरटेनर के आने की गारंटी देता है।
 
ऐसे में 'सत्यप्रेम की कथा' की रिलीज से ठीक एक दिन पहले, मेकर्स एक ग्रैंड फैमिली वेडिंग के सेटअप वाले इस दिलचस्प पोस्टर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए यहां हैं। इस पोस्टर पर जैसा कि मैजिकल जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को दूल्हे और दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है, ये पोस्टर सत्तू और कथा के पूरे परिवार को भी एक फ्रेम में एक साथ लाता है। इस पोस्टर में इतनी भव्य पारिवारिक शादी का सेट अप देखने के बाद, फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का उत्साह अगले स्तर तक पहुंच गया है।

'सत्यप्रेम की कथा' एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

family posterKarthik AryanKiara Advaniupcoming film

loading...