main page

मलाइका और अमृता ने परिवार संग सेलिब्रेट किया ओणम का त्योहार, 25 तरह के पकवानों का आनंद लेती आईं नजर

Updated 31 August, 2020 01:13:34 PM

भारत में बहुत सारें त्योहार मनाए जाते हैं। इन दिनों देश में ओणम का त्योहार सेलीब्रेट किया जा रहा है। केरल में इस त्योहार को खास तौर पर मनाया जाता हैं। ओणम का त्योहार 10 दिनों तक चलता है।

मुंबई. भारत में बहुत सारें त्योहार मनाए जाते हैं। इन दिनों देश में ओणम का त्योहार सेलीब्रेट किया जा रहा है। केरल में इस त्योहार को खास तौर पर मनाया जाता हैं। ओणम का त्योहार 10 दिनों तक चलता है। ओणम का त्योहार 22 अगस्त से शुरू हुआ था और 2 सितंबर को खत्म होगा। ओणम को खासतौर पर खेतों में फसल की अच्छी उपज के लिए मनाया जाता है। बॉलीवुड स्टार्स में भी इस त्यौहार का उत्साह देखने को मिलता है। बीते दिन मलाइका और अमृता अरोड़ा अपनी मां के घर ओणम सेलिब्रेट करने पहुंची। जहां से उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को एक्ट्रेसेस ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। 


Bollywood Tadka

 बॉलीवुड में भी कई स्टार्स इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं। हाल ही मलाइका अरोड़ा अपने परिवार के साथ ओणम सेलीब्रेट करती नजर आई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, मलाइका और अमृता 5 महीनों के बाद अपनी मां से मिली। जिसके बाद पूरी फैमिली ने एक साथ ओणम त्योहार का आनंद लिया। इस त्योहार के मौके पर मलाइका अरोड़ा की मां ने बहुत ही स्वादिष्ट पकवान बनाए।

Bollywood Tadka

 

वायरल तस्वीरों में डाईनिंग टेबल पर पड़े पकवान बेहद लजीज लग रहे हैं। इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा, उनकी मां जेसी पॉलीकार्प, बहन अमृता अरोड़ा, जीजा शकील और उनके बच्चे उत्सव में केले के पत्तों पर इन व्यंजनों का स्वाद लेते हुए दिखाई दिए।

Bollywood Tadka


मलाइका की मां ने करीब 2 साल बाद घर में इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उप्पल, इनजी पुली, कनिमंगाअचर, मंगा अचर, वडुकापुलीनारंगाअचर, चमनथी, मोरमुमुलाकु, काया वररथतु सहित कुल मिलाकर 25 तरह के व्यंजन मलाइका की मां ने बेटियों, दामाद और नातियों के लिए बनाए। इस दौरान अमृता अरोड़ा ब्लू सूट  और मलाइका का ब्लू प्रिंट वाला क्रीम सूट पहने दोनों बेहद खूबसूरत लगीं। कुछ साल पहले ओणम पर उनकी बेस्ट फ्रेंड करिश्मा कपूर भी दिखाई दी थीं।काम की बात करें तो मलाइका सोनी टीवी के शो 'इंडियाज बेस्टर डांसर में जज के रोल में नजर आ रही है। कोरोना काल में इस शो की शूटिंग शुरु हो गई है। पूरी सावधानी के साथ मलाइका शो की शूटिंग करती है। 

: Smita Sharma

malaika arora and amrita aroracelebratedonamfestivalfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...