main page

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अपनी मां के घर डिनर करने पहुंची मलाइका, एक-साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 19 February, 2021 02:53:00 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपने लुक्स तो कभी एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को अब पब्लिक भी कर चुके हैं। अक्सर कपल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों कमाल का बॉन्ड बनाते हैं। गुरूवार रात मलाइका और अर्जुन को फिर से एक साथ स्पॉट किया गया, जहां वे मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, बीती रात मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने पेरेंट्स के घर डिनर के लिए पहुंची। जहां वो चाहते हु

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपने लुक्स तो कभी एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को अब पब्लिक भी कर चुके हैं। अक्सर कपल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया जाता है, जहां दोनों कमाल का बॉन्ड बनाते हैं। गुरूवार रात मलाइका और अर्जुन को फिर से एक साथ स्पॉट किया गया, जहां वे मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, बीती रात मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने पेरेंट्स के घर डिनर के लिए पहुंची। जहां वो चाहते हुए भी मीडिया की नजरों से बच नहीं पाए। इस दौरान कपल कैजुअल लुक में नजर आया। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ग्रे कलर के कैजुअल वियर और ओपन हेयर्स में नजर आईं। वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में परफेक्ट दिखाई दिए।

Bollywood Tadka
 

इस दौरान कपल का एक साथ परफेक्ट अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


बता दें कपल अक्सर अपने खास मूमेंट्स को एक साथ सेलिब्रेट करता है। इस साल दोनों ने न्यू ईयर साथ में भी मनाया था।

Bollywood Tadka

 

काफी समय से कहा जा रहा है कि ये दोनों जल्द शादी भी रचाएंगे। इसलिए मलाइका अपनी फैमिली से अर्जुन कपूर को मिलवा रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Malaika aroraarrivesmotherhousedinnerboyfriendArjun KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...