main page

बेटे के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन करने निकली मलाइका,ऑरेंज ब्लेजर सूट में 'बर्थडे गर्ल' का दिखा बोल्ड लुक

Updated 23 October, 2020 10:18:55 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में मलाइका अपने बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड है। मल्ला ने अपने बर्थडे का जश्न दो दिन पहले ही शुरु कर दिया था। बुधवार को संजय कपूर की हाउट पार्टी मलाइका का बर्थडे सेलिब्रेशन ने की खबर सामने आई थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में मलाइका अपने बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड है। मल्ला ने अपने बर्थडे का जश्न दो दिन पहले ही शुरु कर दिया था। बुधवार को संजय कपूर की हाउट पार्टी मलाइका का बर्थडे सेलिब्रेशन ने की खबर सामने आई थी।

Bollywood Tadka

वहीं बीती रात मल्ला  अपने बेटे अरहान खान के साथ जूहु के एक कैफे के बाहर स्पॉट हुई। इस खास मौके पर मलाइका ने बॉस लेडी अटायर को भी इस तरह से स्टाइल किया कि ओवरऑल लुक कुछ ऐसा बन गया, जिसे रेड कार्पेट तक पर आसानी से कैरी किया जा सकता है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें  मलाइका ने अपर थाई पोर्शन लेंथ तक लेंथ वाला ब्लेजर और आजकल ट्रेंड में चल रही फ्लेयर्ड पैंट्स कैरी की थी। इस स्टाइलिश लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए मलाइका ने  ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी थी, जिसका नेकलाइन को डीट कट देकर स्टाइल किया गया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ मलाइका ने ऑरेंज पंप्स पहने थे, जो सूट के कलर से परफेक्ट मैच थे। मल्ला ने अपने बालों को फ्रंट से नॉट में टाई करते हुए उन्हें खुला रखा था और मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए ग्लॉसी टच दिया।

Bollywood Tadka

 

वहीं अरहान ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस से दिखे। कोरोना वायरस के बचने के लिए दोनों अपने चेहरे को प्रिंटेड मास्क से कवर किया हुआ था। मीडिया के सामने मल्ला ने बेटे संग जमकर पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका  इतनी फिट और बोल्ड हैं कि उनके आगेयंग ऐक्ट्रेसेस भी फीकी नजर आएं। मलाइका के इंस्टाग्राम को देखेंगे तो वर्कआउट वीडियो की भरमार है। यही वजह है कि मलाइका इतनी फिट हैं। काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के शो सुपर डांसर में नजर आ रही हैं। 


 

: Smita Sharma

malaika arorabold lookspottedsonArhaan Khanbirthday eveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...