main page

बॉयफ्रेंड अर्जुन की बर्थडे पार्टी में मलाइका ने लगाए लटके-झटके, लोग बोले ‘ओहो दारू ज्यादा हो गई...'

Updated 27 June, 2023 11:39:04 AM

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका पार्टी में अपने ही पॉपुलर सॉन्ग ‘छैंया-छैंया’ पर खूब डांस करती नजर आ रहीं हैं।

मुंबई। अर्जुन कपूर ने 26 जून को अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसके चलते एक्टर के घर में बीते सोमवार को खूब पार्टी हुई। इस पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस दौरान अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस मूव्स से पार्टी में गर्मी बढ़ा दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका पार्टी में अपने ही पॉपुलर सॉन्ग ‘छैंया-छैंया’ पर खूब डांस करती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देखकर फैंस के पसीने छूट रहें हैं। तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया।

 

एक्ट्रेस का डांस देखकर लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया ‘दो ही गाने हैं, मुन्नी बदनाम और छैया छैया, पिछले पचास सालों से वही गाने पे नाच रही है, बोर नहीं हो जाती?’ एक ने लिखा, ‘ओहो दारू ज्यादा हो गई पार्टी में।’

मलाइका और अर्जुन काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनो में 12 साल का उम्र का गैप होने के कारण कपल को हमेशा टारगेट किया जाता है। कपल के फैंस को इंतजार हैं कि कब मलाइका और अर्जुन शादी के बंधन में बंधेगें। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

MALAIKA ARORAARJUN KAPOORBIRTHDAY PARTYBOYFRIENDDANCE VIDEOTROLLDANCE MOVES

loading...