main page

लंबे समय तक बीमारी से जूझने के बाद इस मशहूर एक्टर का निधन, अस्पताल में तोड़ा दम

Updated 10 November, 2023 12:11:36 PM

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। इसी बीच बीते गुरुवार मलयालम फिल्मों के जाने माने एक्टर कलाभवन हनीफ इस दुनिया से चल बसे। एक्टर का 63 साल की उम्र में निधन हो गया। हनीफ के निधन की खबर से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आई रहती है। इसी बीच बीते गुरुवार मलयालम फिल्मों के जाने माने एक्टर कलाभवन हनीफ इस दुनिया से चल बसे। एक्टर का 63 साल की उम्र में निधन हो गया। हनीफ के निधन की खबर से फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।


बताया जा रहा है कि कलाभवन हनीफ लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते उन्हें कोच्चि के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां एक हफ्ता एडमिट रहने के बाद गुरुवार को उन्होंने जिंदगी की अंतिम सांस ली।

कलाभवन हनीफ के काम की बात करें तो उन्होंने मलयाली सिनेमा में खूब नाम कमाया था। एक्टर ने अपने करियर में 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। दृश्यम, पांडिपाडा, छोटा मुंबई, उस्ताद होटल जैसी फिल्में उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Malayalam actorKalabhavan Hanifpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...