main page

मलयालम फिल्म 'वी' से गीत 'वसथुन्ना वचस्तुनना' किया रिलीज

Updated 28 August, 2020 03:49:28 PM

हमें बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म ''वी'' से सुधीर बाबू और निवेथा थॉमस के किरदारों के बीच प्रेम कहानी की झलक देते हुए आज अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म से एक सुखद गाना रिलीज कर दिया है...

नई दिल्ली। हमें बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म 'वी' से सुधीर बाबू और निवेथा थॉमस के किरदारों के बीच प्रेम कहानी की झलक देते हुए आज अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म से एक सुखद गाना रिलीज कर दिया है। इस गीत का नाम वसथुन्ना वचस्तुनना है, जिसमें श्रेया घोषाल की मखमली आवाज और प्रतिभाशाली अमित त्रिवेदी ने गाया हैं जिन्होंने इस गाने को कंपोज भी किया है।

कहानी
सिरीवनेला सीतारममस्तरी द्वारा लिखित, इस गाने में दो प्रेमियों के बीच रोमांस को जीवंत किया गया है, जिसे सुनकर आप भी निश्चित रूप से अपने प्यार की भावना को याद करेंगे। एक प्रतिष्ठित पुलिस वाले और एक सीरियल किलर के बीच का तमाशा, जो पुलिस वाले को उसे पकड़ने की चुनौती देता है, यही से भारी-भरकम एक्शन, रोमांस और डार्क ह्यूमर की शुरुआत होती है।

5 सितंबर को होगी स्ट्रीम
दिल राजू, शिरीष और हर्षित रेड्डी द्वारा निर्मित, वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में 'नेचुरल स्टार' नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नजर आएंगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म 'वी' को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

 

: Chandan

web series reviewAmazon Prime Video Upcoming Moviev new songAmazon Prime VideoV TrailerSudhir BabuNaniअमेज़न प्राइम वीडियो

loading...