main page

नहीं रहे मलयालम फिल्म निर्माता विनू,बीमारी के चलते 73 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 10 January, 2024 03:28:53 PM

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम फिल्म निर्माता विनू का निधन हो गया है। इडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक बीमारी के चलते फिल्म निर्माता को कोयंबटूर के एक हाॅस्पिटल में भर्ती थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक विनू को पेट संबंधी तकलीफ के चलते हाॅस्पिटल में भर्ती में थे। इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। विनु ने 73 की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई:  मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि मलयालम फिल्म निर्माता विनू का निधन हो गया है। इडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक बीमारी के चलते फिल्म निर्माता को कोयंबटूर के एक हाॅस्पिटल में भर्ती थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक विनू को पेट संबंधी तकलीफ के चलते हाॅस्पिटल में भर्ती में थे। इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। विनु ने 73 की उम्र में अंतिम सांस ली।  

Bollywood Tadka

 

मलयालम सिनेमा में सुरेश-विनू की जोड़ी काफी चर्चित रही। दोनों ने मिलकर कई मलयालम फिल्में बनाईं। इनमें 'मंगलम वित्तिल मनासेस्वरी गुप्ता', 'कुस्रुथि कत्तु' और  'आयुष्मान भव' के नाम शामिल हैं। दोनों ने साथ मिलकर आखिरी फिल्म 'कनिचुकुलंगारयिल सीबीआई' बनाई, जो 2008 में रिलीज हुई। 
 

Content Writer: Smita Sharma

malayalamfilm makervinupasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...