main page

Video: स्कूटी पर बैठ हवा में उड़ गया शख्स, पैराग्लाइडर का स्टंट देख हैरान हुए लोग

Updated 16 December, 2023 05:51:57 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। वीडियो में पैराग्लाइडर को देखा जा सकता है। इस अजीब दृश्य ने स्थानीय लोगों का ध्यान खींचा। पैराग्लाइडर ने कुल वजन कम करने और उड़ान के दौरान किसी भी समस्या से बचने के लिए दोपहिया वाहन की बैटरी हटा दी थी। यह अनोखी घटना हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक बंदला धार में घटी।

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में हिमाचल प्रदेश से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। वीडियो में पैराग्लाइडर को देखा जा सकता है। इस अजीब दृश्य ने स्थानीय लोगों का ध्यान खींचा। पैराग्लाइडर ने कुल वजन कम करने और उड़ान के दौरान किसी भी समस्या से बचने के लिए दोपहिया वाहन की बैटरी हटा दी थी। यह अनोखी घटना हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक बंदला धार में घटी। 

यह पहली बार था कि पर्यटक स्थल से इस तरह का प्रयास किया गया। सफलतापूर्वक उड़ान पूरी करने के बाद हर्ष उत्साहित थे और उन्होंने दावा किया कि शायद यह पहली बार है कि पैराग्लाइडिंग के दौरान कोई दोपहिया वाहन पर बैठा हो। हर्ष पंजाब से हैं और एक प्रशिक्षित पैराग्लाइडर हैं। इन युद्धाभ्यासों में लूप, टर्न, विंगओवर और इन्फिनिटी टम्बलिंग शामिल हैं। यह स्थल गोविंद सागर जलाशय का अद्भुत दृश्य भी प्रस्तुत करता है।

Content Writer: Smita Sharma

ManparaglidingscooterOffbeat

loading...