main page

मनोज बाजपेयी के नाम से फेक अकाउंट बनाकर लोगों को गुमराह कर रहा था शख्स, एक्टर ने फैंस को किया अवेयर

Updated 20 November, 2020 12:14:58 PM

एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्मों के एक मशहूर एक्टर हैं और वो अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीतते आए हैं। इन दिनों मनोज अपने लेटेस्ट फिल्म सूरज पे  पे मंगल भारी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम से लोगों को गुमराह करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद एक्टर ने अपने फैंस को आगाह किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्मों के एक मशहूर एक्टर हैं और वो अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों का दिल जीतते आए हैं। इन दिनों मनोज अपने लेटेस्ट फिल्म सूरज पे  पे मंगल भारी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम से लोगों को गुमराह करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद एक्टर ने अपने फैंस को आगाह किया है।

Bollywood Tadka


बता दें एक शख्स ट्विटर पर मनोज बाजपेयी के नाम से लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। इस फेक अकाउंट पर मनोज बाजपेयी की फोटो लगी हुई है।

 

इस फेक अकाउंट को लेकर एक्टर ने अपने फैंस को सतर्क किया है। उन्होंने इस फेक आइडी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, ये फेक अकाउंट है..अवेयर रहें।

Bollywood Tadka

 

 इस ट्वीट को देखने के बाद एक्टर के फैंस कई तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

: suman prajapati

Manoj Bajpayeeawarefansfake accountBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...