main page

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की ये तस्वीरें नहीं देखी होगी पहले कभी, हॉट अदाएं कर रही है मदहोश

Updated 22 November, 2017 05:03:56 PM

हरियाणा के झज्जर की रहने वाली मेडिकल छात्रा मानुषी छिल्लर ने 17 साल अंतराल के बाद शनिवार को चीन में आयोजित प्रतियोगिता में भारत के लिए विश्व सुंदरी का खिताब जीता है। मानुषी से पहले ये खिताब वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने जीता था, जो अब प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री हैं। मानुषी खूबसूरत तो हैं हीं साथ ही वो सेक्सी भी हैं।

मुंबई: हरियाणा के झज्जर की रहने वाली मेडिकल छात्रा मानुषी छिल्लर ने 17 साल अंतराल के बाद शनिवार को चीन में आयोजित प्रतियोगिता में भारत के लिए विश्व सुंदरी का खिताब जीता है।

Bollywood Tadka

मानुषी से पहले ये खिताब वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने जीता था, जो अब प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री हैं। मानुषी खूबसूरत तो हैं हीं साथ ही वो सेक्सी भी हैं। मानुषी का परिवार हरियाणा से ताल्लुक रखता है और फिलहाल दिल्ली में रहता है।

Bollywood Tadka

वह सोनीपत के खानपुर कलान गांव में स्थित भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहीं हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले एक वर्ष मानुषी ने कई पुरस्कार जीते हैं। पिछले वर्ष दिसंबर में उन्होंने मेडिकल कॉलेज में 'मिस कैंपस प्रिंसेज' का खिताब अपने नाम किया। उन्होंने इस वर्ष अप्रैल में 'मिस हरियाणा' और जून में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया।

Bollywood Tadka

दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आईं 108 सुंदरियों को पछाड़ कर मानुषी ने यह खिताब अपने नाम किया। अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस जीत के बाद मानुषी के मानुषी के लिए बॉलीवुड में डेब्यू के रास्ते खुल गए हैं। 

Bollywood Tadka

:

manushi chhillarbold pics

loading...