main page

'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' रिलीज के 4 हफ्ते बाद भी कर रही है ट्रेंड, एक्टर ने किया धन्यवाद

Updated 03 December, 2021 05:00:01 PM

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की खूबसूरत कहानी को अपनी फिल्म ''मीनाक्षी सुंदरेश्वर'' के जरिए बताने वाले अभिमन्यु दसानी, फिल्म में अपनी छाप छोड़ने वाली परफॉरमेंस से साफ़ तौर से एक विजेता के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं।

नई दिल्ली। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की खूबसूरत कहानी को अपनी फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के जरिए बताने वाले अभिमन्यु दसानी, फिल्म में अपनी छाप छोड़ने वाली परफॉरमेंस से साफ़ तौर से एक विजेता के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं। बता दें कि रिलीज के 4 हफ्ते बाद भी नेटफ्लिक्स पर  'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' ट्रेंड हो रही है, ऐसे में फिल्म की इस उपलब्धि ने लीड एक्टर को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है।

फिल्म को मिल रहे दर्शकों के प्यार से उत्साहित अभिमन्यु दसानी ने अपनी को-स्टार सान्या मल्होत्रा के साथ एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है, जिसमें हम दोनों को चेहरे पर मुस्कान लिए डांस करते हुए देख सकते हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिमन्यु ने कैप्शन में लिखा है, "कभी-कभी आपको पॉज होकर और आभारी होना चाहिए .. लेकिन अभी नहीं 😜 4 हफ्ते और अभी भी ट्रेंड कर रहा है 🍿😳
जब हम आपके कमैंट्स, dms, स्टोरीज को पढ़ते हैं और दुनिया भर से प्यार मिलता है, तो कैसे नहीं नाचें🤭।"

'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में सुंदरेश्वर की भूमिका में जान फूंकते हुए एक्टर ने किरदार के साथ न्याय किया है और उसकी मासूम और दिल को छू लेने वाले पक्ष को दर्शकों के सामने फिल्म के जरिए लाया है। फिल्म में अभिमन्यु के साथ उनकी को-स्टार सान्या मल्होत्रा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में आने वाले हफ्तों में भी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच में उत्साह देखना आश्चर्य की बात नहीं होगी।

अपनी डेब्यू फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में एक्शन का तड़का लगाने वाले अभिमन्यु दसानी ने 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में अपनी पिछली फिल्म के मुकाबले बेहद अलग और खास किरदार निभाया है। कुछ नया और अलग किरदार करने के लिए हमेशा तैयार अभिमन्यु का नेक्स्ट प्रोजेक्ट मसाला, एक्शन एंटरटेनर 'निकम्मा' और फैमिली कॉमेडी 'आंख मिचोली' हैं। 'निकम्मा' में जहां अभिमन्यु श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ली सेतिया के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वहीं  'आंख मिचोली' में एक्टर मृणाल ठाकुर, परेश रावल के अलावा शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज जैसे टैलेंटेड कास्ट के साथ दिखाई देंगे।


Meenakshi Sundareshwartrending4 weeks of releaseअभिमन्यु दसानीमीनाक्षी सुंदरेश्वर
loading...