main page

मंगेतर मशीन गन संग जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स नाइट में पहुंची मेगन फॉक्स,स्ट्रैपलेस ड्रेस में हाॅट दिखी हसीना

Updated 17 November, 2023 05:03:23 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते गुरुवार को मेगन फॉक्स मशीन गन केली के साथ मार्मोंट में जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स नाइट में  पहुंची।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन फॉक्स अक्सर मंगेतर मशीन गन केली संग आउटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल को अक्सर एक साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। बीते गुरुवार को मेगन फॉक्स मशीन गन केली के साथ मार्मोंट में जीक्यू मेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स नाइट में  पहुंची।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 37 की मेगन फॉक्स लो कट नेकलाइन वाली स्ट्रैपलेस ड्रेस में हाॅट दिखीं। इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखी। इतना ही नहीं इस ड्रेस में मेगन के क्लीवेज भी साफ दिख रहे थे।

Bollywood Tadka

रेड हेयर्स, मिनिमल मेकअप मेगन के लुक को परफेक्ट बना रहे थे। वहीं मशीन गन लूट कोट पैंट में दिखे। इस दौरान मेगन मंगेतर का हाथ थामें पोज दे रही थी। तस्वीरों में एक साथ कपल की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


बता दें, मेगन फॉक्स और मशीन गन की मुलाकात स्विचग्रास में रान्डेल एम्मेट की मिडनाइट के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के दो साल बाद कपल ने 11 जनवरी को सगाई की थी, जिसके बाद से दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Megan FoxfianceMachine Gun KellyGQ Men of the YearHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...