main page

'12वीं फेल' की सफलता का जश्न मनाने और आशीर्वाद लेने विधु विनोद चोपड़ा की टीम पहुंची उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर

Updated 01 November, 2023 04:31:28 PM

'12वीं फेल' की टीम ने उज्जैन के महाकालेश्वर के किए दर्शन, लिया बाबा का आशीर्वाद

नई दिल्ली। फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' अपनी रिलीज के बाद से ही लाजवाब प्रदर्शन कर रही हैं और हर दिल अजीज भी बन गई है। ऐसे में हाल में फिल्म की टीम महाकालेश्वर से आशीर्वाद लेने और फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए उज्जैन पहुंच गई। इस फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को जहां आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्यार मिला है, वहीं ये सिनेमाघरों में भी ऑडियंस को खूब आकर्षित कर रहीं है जिसकी गवाह फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट है।

'12वीं फेल' अपनी दिल छू लेने वाली कहानी और शानदार अभिनय के साथ अपनी सिनेमाई यात्रा में लगातार आगे बढ़ रहीं है। फिल्म की सफलता से इसकी कास्ट और क्रू इस कदर खुश और शुक्रगुजार है कि वो भगवान शिव की नगरी पहुंच गए अपना सिर झुकाने, जो भारत के सबसे पवित्र शहरों में से एक है।
 
'12वीं फेल' लगातार सभी को इंस्पायर कर रही है और उत्साह बढ़ा रही है, और टीम की उज्जैन की तीर्थयात्रा उनकी फिल्म की उल्लेखनीय सफलता के सामने उनकी विनम्रता और कृतज्ञता के प्रमाण के रूप में सामने आई है।  ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

12th Fallvikarant messy12वीं फेलविक्रांत मैसी

loading...