main page

भूषण कुमार, अनुराग बसु का संयुक्त प्रोडक्शन 'मेट्रो...इन दिनों' 13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी

Updated 11 January, 2024 02:48:34 PM

भूषण कुमार और अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनों' ने हाल ही में अपनी नई रिलीज डेट की घोषणा की है। यह फिल्म अब 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

नई दिल्ली। इस क्रॉनिकल में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेनशर्मा, अली फज़ल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार शामिल हैं। भूषण कुमार और अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनों' ने हाल ही में अपनी नई रिलीज डेट की घोषणा की है। यह फिल्म अब 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

 

प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा जीवंत की गई आधुनिक युग के जोड़ों की हृदयस्पर्शी कहानियों से प्रभावित होने के लिए तैयार हो जाइए। आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेनशर्मा, अली फज़ल और फातिमा सना शेख अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन से स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे।

 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ अनुराग बसु प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत करते हैं मेट्रो... इन दिनों। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, प्रीतम द्वारा संगीत, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराग बसु और तानी बसु द्वारा निर्मित यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होगी!

Content Editor: Varsha Yadav

Bhushan KumarAnurag BasuMetro In Dinoentertainment news

loading...