main page

Pics :सलमान खान के बाद अब मीका सिंह ने शुरू किया 1000 से ज्यादा लोगों के लिए लंगर, सड़कों पर खुद खाना बांटता दिखा एक्टर

Updated 11 May, 2021 12:14:56 PM

कोरोना काल में हर कोई इस वायरस से जूझ रहे लोगों और उनके परिवार वालों की मदद कर रहा है। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स भी इस नेक काम में साथ दे रहे हैं। अब तक सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सोनू सूद समेत कई स्टार्स ने लोगों की मदद की। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो गरीब, बेसहारा लोगों के साथग-साथ फ्रंटलाइन वर्क्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस सिंगर  मीका सिंह लोगों की मदद करने के लिए खुद घर से बाहर निकले हैं।

मुंबई: कोरोना काल में हर कोई इस वायरस से जूझ रहे लोगों और उनके परिवार वालों की मदद कर रहा है। बाॅलीवुड और टीवी स्टार्स भी इस नेक काम में साथ दे रहे हैं। अब तक सलमान खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, सोनू सूद समेत कई स्टार्स ने लोगों की मदद की।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो गरीब, बेसहारा लोगों के साथग-साथ फ्रंटलाइन वर्क्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस सिंगर  मीका सिंह लोगों की मदद करने के लिए खुद घर से बाहर निकले हैं।

Bollywood Tadka

 

मीका सिंह ने खुद सड़क पर जाकर जरुरतमंद लोगों को खाना खिलाया। इतना ही नहीं मीका सिंह मुंबई पुलिस को भी खाना बांटते और खिलाते दिखे। इस दौरान मीका सिंह कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स को फॉलो करते दिखे। मीका सिंह ने मास्क के साथ-साथ शिल्ड लगा रखा था।

Bollywood Tadka

मीका सिंह हाथों में ग्लव्स भी पहने हुए थे। मीका सिंह के इ नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। मुंबई से पहले मीका सिंह ने दिल्ली में भी लोगों को खाना बांटता था। मीका सिंह के अलावा सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस भी लोगों को खाना बांट रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @qbollywoodnews

 

 

Content Writer: Smita Sharma

mika singhlangar SevaDistributedfood packetscoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...